10 साल पहले रानू को बेसहारा छोड़ कर गयी थी उनकी बेटी, शोहरत मिलने के बाद फिर आई वापस

रानू मढंल
नमस्कार, ऐसा कहना जरा भी गलत नहीं होगा कि आजकल लोगों को दौलत और शोहरत के अलावा और कुछ भी नहीं दिखता हैं । जिसका एक लेटेस्ट उदाहरण है रानू मंडल की अपनी बेटी। जैसे कि आप को पता ही होगा कि रातों-रात रानू सोशल मीडिया पर स्टार बन चुकी है और अब इनको चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर आजकल वे छाई हुई है। लेकिन 10 साल से रानू मंडल की अपनी बेटी ने उन्हें रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया था, और आज जैसे ही रानू को दौलत और शोहरत क्या मिली की उनकी यह बेटी दौड़ी चली आई।

रानू मढंल

आज वह करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं। आपको बता दें कि वे बीते 10 साल से अलग रह रहीं थी। और रानू ने अपनी बेटी का चेहरा पिछले 10 साल से नहीं देखा, लेकिन जैसे ही रानू का एक वीडियो वायरल हुआ तो उन्हें फिल्मों में गाने का मौका मिल गया। उसके तुरंत बाद ही उनकी बेटी के मन में मां के लिए प्यार जाग गया। और वह तुरंत ही उनसे मिलने भी जा पहुंची ।

रानू मढंल

दोस्तों आपको बता दें कि भले ही रानू मंडल की बेटी ने उन्हें बेसहारा क्यों ना छोड़ दिया हो लेकिन फिर भी रानू अपनी बेटी के मिलने के बाद खुशी से ही फूले नहीं समा रही है। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा की, 'मुझे ईश्वर के द्वारा दूसरी जिंदगी दी गयी है। और मैं इसे अब और भी बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी'।

जैसे कि आपको पता होगा रानू कोलकाता के एक रेलवे स्टेशन पर लता जी मंगेशकर का गाना गा रही थी। तभी किसी ने उनका वीडियो बना लिए। जिसके बाद यह वीडियो टिकटोक, व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हुआ। बाद में हिमेश रेशमिया के द्वारा इनको फिल्म में गाने का मौका दिया गया है। और अब इनको बहुत से गाने के ऑफर भी मिलने लगे हैं।
Nidhi agrawal latest news in hind
तो दोस्तों, आप रानू मंडल की बेटी के बारे में क्या सोचते हैं ? हमें नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दीजिए और साथ ही इस पोस्ट को शेयर जरूर करें, धन्यवाद।

Comments

Popular posts from this blog

Ananya Panday Hot and Sexy photos 2020

Jacqueline fernandez 5 hot sexy bikini photos

Hansika Motwani 5 hot and sexy pictures