5 Best Malaika Arora Hot images in Full HD

5 Best Malaika Arora Hot images


5 Best Malaika Arora Hot images

यह तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. यहां पर कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं जिन्हें हमेशा फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है. आज हम आप लोगों को बॉलीवुड की ऐसी एक मशहूर अभिनेत्री और आइटम गर्ल के नाम से मशहूर Malaika Arora के बारे में बताने जा रहे हैं जो हमेशा अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

5 Best Malaika Arora Hot images

5 Best Malaika Arora Hot HD images 


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Malaika Arora ने फिल्मों में सफलता हासिल करने के बाद साल 1998 में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी. अरबाज खान और Malaika Arora की यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी. Malaika Arora ने साल 2017 में अरबाज खान से 120 करोड़ लेकर उन्हें तलाक दे दिया था. अब अरबाज खान और Malaika Arora अपने तरीके से अपनी जिंदगी जी रहा है.

5 Best Malaika Arora Hot images

5 Best Malaika Arora Hot images

Malaika Arora खान की लोकप्रियता यह है कि वे जहां भी जाती है हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है. यही वजह है कि Malaika Arora खान को हाल ही में अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ मुंबई के होटल के बाहर देखा गया था. इस दौरान Malaika Arora ब्लैक कलर के कपड़ों में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही थी. Malaika Arora की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

5 Best Malaika Arora Hot images

50 Best Malaika Arora Hot images

यदि आप लोगों को हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमें कमेंट कर अपना जवाब दे सकते हैं. इसी तरह की और रोचक खबरों की जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें.

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Ananya Panday Hot and Sexy photos 2020

Jacqueline fernandez 5 hot sexy bikini photos

Hansika Motwani 5 hot and sexy pictures