Baaghi 3 full HD movie leaked online to download Free

Baaghi 3 full HD movie leaked online to download Free


Baaghi 3 टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर के अभिनीत साल 2020 की एक मच अवेटेड फिल्म Baaghi 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसें दर्शकों ने खूब सराहा और पसंद किया है। यूं कहा जाए तो ट्रेलर को अपार सफलता मिली है, क्योंकि ट्रेलर को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर 100 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।Baaghi 3 एक्शन के मामले में बॉलीवुड की सभी फिल्मों से कहीं आगे है, जिसें देख दर्शक भी दंग रह गए है।


Baaghi 3 Full Hd 720p Download Free


इस बड़ी एक्शन फिल्म के बजट की बात करें तो फिल्म का बजट लगभग 85 करोड़ के आसपास है। जिसमें से 70 करोड़ फिल्म की स्टारकास्ट व शूटिंग पर खर्च किया गया है। इसके अलावा बाकी 15 फिल्म के प्रमोशन व प्रचार पर खर्च हुआ है। जानकारी के लिए बता दे कि Baaghi 3 का प्रमोशन पिछले दोनों पार्ट के मुकाबले और भी ज्यादा किया जाएगा। ताकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बागी और Baaghi 2 से भी ज्यादा की कमाई कर सकें।

Baaghi 3 Movie Download Free in HD


इस फिल्म के हिट व ब्लॉकबस्टर होने की बात करें तो अगर फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाती है तो हिट साबित हो जाएगी। वहीं अगर फिल्म 180 से 200 करोड़ का कलेक्शन करती है तो फिल्म ब्लॉकबस्टर बन जाएगी। हलांकि ट्रेलर को जिस तरह की सफलता मिली है, उसको देखते हुए ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है कि फिल्म पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। यानि फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर सकती है।

Baaghi 3 Movie Download Free




Baaghi 3 को रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर माना जा रहा है, क्योंकि ट्रेलर देखने के बाद हर कोई फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। जबकि फिल्म सिनेमाघरों में सोलो रिलीज हो रही है। वहीं टाइगर श्रॉफ की बात करें तो पिछले साल उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ वॉर के जरिए 2019 की सबसे हाईएस्ट ग्रासर फिल्म दी है। हलांकि ट्रेलर तो लोगों को खूब पसंद आए है, अब देखना ये है कि फिल्म के गाने कैसे होते है।

Comments

Popular posts from this blog

Ananya Panday Hot and Sexy photos 2020

Jacqueline fernandez 5 hot sexy bikini photos

Hansika Motwani 5 hot and sexy pictures