New Hindi love shayari

New Hindi shayari Love

बिन बात के ही रूठने की आदत है,
किसी अपने का साथ पाने की चाहत है,

New Hindi shayari love
आप खुश रहें.. मेरा क्या है..
मैं तो आइना हूँ, मुझे तो टूटने की आदत है! 💔
Hindi shayari love

वो तोड़ गए मेर दिल अब बवाल क्या करें
मेरी ही पसंद थी अब खुद से सवाल क्या करें.

अगर दर्द बेहिसाब दिया ए खुदाँ ,,तो एक दिल और दे देता ,
गर दिल मूमकीन न था तो,, दर्द को जुबाँ ही दे देता ".....New Hindi shayari love 

मेरी ज़िंदगी मे शामिल तेरा कुछ ऐसा राज़ हो,
जैसे चाय की चुस्की में अदरक का स्वाद हो

रात काफी हो चुकी है अब चिराग बुझा दिजिये....
एक हसीन ख्वाब राह देख रही है आपकी....

New Hindi shayari
बस पलकों के परदे गिरा दिजिये.....
क्या खूब होता अगर यादें रेत होती… मुठी से गिरा देते, पाँव से उड़ा देते

ये दिल न जाने क्या कर बैठा
मुझसे बिना पूछे ही फैसला कर बैठा 

New Hindi shayari
इस ज़मीन पर टूटा सितारा भी नहीं गिरता
और ये पागल चाँद से मोहब्बत कर बैठा

Hindi shayari love

do line hindi shayari

दावे मोहब्बत के मुझे नहीं आते यारो ..
एक जान है जब दिल चाहे मांग लेना ..


"Rishton Ka Na Hona Itna Takleef Nahi Deta........
Jitna Rishton K Hotay Huway"Ehsaas" Ka Mar Jana Takleef Deta Hai...!!


New Hindi shayari on love
उसकी खुशबू भी हवा के साथ सीने मे उतर आती है 
ना यादं करू उसको तो बेचैनी से मेरी जान जाती है

Hindi shayari love

New hindi shayrai on miss
बड़ी देर से देख रहा हूँ, आज तस्वीर तेरी.... देख कर जाने क्यों लगा, तुम वो नहीं रहे जो पहले थे....

अपने होठों पर सजाना चाहता हूँ 
आ तुझे मैं गुनगुनाना चाहता हूँ 

कोई आसू तेरे दामन पर गिराकर 
बूंद को मोती बनाना चाहता हूँ 

थक गया मैं करते करते याद तुझको 
अब तुझे मैं याद आना चाहता हूँ 

छा रहा हैं सारी बस्ती में अंधेरा 
रोशनी को घर जलाना चाहता हूँ 

आखरी हिचकी तेरे ज़ानो पे आये 
मौत भी मैं शायराना चाहता

Hindi shayari love

New hindi shayari romantic

कश्ती डूब कर निकल सकती है , शमा बुझ कर भी जल सकती है , मायूस ना हो इरादे ना बदल , किस्मत किसी भी वक़्त बदल सकती है..

चेहरे बदल बदल कर
मिलते है लोग मुझसे..!!
-
इतना बुरा सुलूक क्यूँ
मेरी सादगी के साथ..!!

New hindi shayari love 
चुपचाप गुज़ार देगें तेरे बिना भी ये ज़िन्दगी;
लोगो को सिखा देगें मोहब्बत ऐसे भी होती है...

Hindi shayari love

खुद को खोकर खुद को पाया जाता है जब तक आप खुद को नहीं खोयेंगें वो नहीं पा सकते जो आप चाते हैं खुद को खोकर खुद को पाने की यात्रा है ये
New Hindi shayari feeling 

Comments

Popular posts from this blog

Ananya Panday Hot and Sexy photos 2020

Jacqueline fernandez 5 hot sexy bikini photos

Hansika Motwani 5 hot and sexy pictures