Box Office: लव आज कल, वर्ल्ड फेमस लवर की 2, मलंग की 9 और Tanhaji की 37 दिनों की पूरी कमाई


आज की इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं लव आज काल और वर्ल्ड फेमस लवर की 2 दिनों की, मलंग की 9 दिनों की और तानाजी (Tanhaji) की 37 दिनों की पूरी कमाई के बारे में तो चलिए देखते हैं।


मलंग :- आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू स्टारर फिल्म मलंग के रिलीज हुए आज 9 दिन हो चुके हैं। फिल्म की पूरी कहानी सस्पेंस से भरपूर है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म सिर्फ 40 करोड़ के बजट में बनी है लेकिन फिल्म ने पहले ही दिन 6.71 करोड़ से शानदार ओपनिंग की थी और इसी तरह फिल्म ने पहले हफ्ते में 39.65 करोड़ की कमाई कर दिखाई। वहीं बात करें फिल्म ने आठवें दिन बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 2.25 करोड़ की कमाई की है। जिससे फिल्म की 8 दिनों की टोटल कमाई 41.90 करोड़ रुपए की हो चुकी है। वहीं बात करें 9 वें दिन भी इस फिल्म को ओवरऑल अच्छी ऑक्युपेंसी रेट देखने को मिली है और इसी के साथ इस फिल्म ने 9 वें दिन वेबसाइट Sacnilk.com के मुताबिक 3 करोड़ की कमाई कर पाई हैं।

तानाजी (Tanhaji) -: अब बात करते है अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर फिल्म तानाजी के बारे में जिसके रिलीज हुए आज 37 दिन हो चुके हैं। इस फिल्म की पूरी कहानी इतिहास की सच्ची घटना पर आधारित है जिसे 17 वीं सदी में सेट की गई है जब औरंगजेब और छत्रपति शिवाजी महाराज के बीच जबरदस्त युद्ध हुई थी और फिल्म की पूरी कहानी सूबेदार तानाजी मलूसरे के इर्द-गिर्द बनाई गई हैं। फिल्म ने पहले ही दिन 15.10 करोड़ से ओपनिंग की थी और इसी तरह पहले हफ्ते में 118.91 करोड़, दूसरे हफ्ते में 78.54 करोड़, तीसरे हफ्ते में 40.42 करोड़, चौथे हफ्ते में 21.65 करोड़ और पांचवे हफ्ते 10.41 करोड़ की कमाई की है जिससे फिल्म की 5 हफ्ते की टोटल कलेक्शन 269.93 करोड़ रुपए की हो चुकी थी। वहीं फिल्म ने 36 वें दिन Sacnilk के मुताबिक 50 लाख रुपए की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म की 36 दिनों की टोटल कमाई 270.43 करोड़ की हो चुकी है। वहीं बात करें फिल्म 37 वें दिन की कलेक्शन के बारे में तो 37 वें दिन भी इस फिल्म को ओवरऑल अच्छी ऑक्युपेंसी रेट देखने को मिली है। जिससे यह फिल्म 37 वें दिन वेबसाइट Sacnilk.com के मुताबिक 1 करोड़ की कमाई है।


लव आज कल-: इस शुक्रवार को कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म लव आज कल सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की पूरी कहानी पास्ट और प्रेजेंट में सेट की गई है जिसे देखने के लिए पहले ही दिन भारी-भरकम ऑडियंस सिनेमाघरों तक पहुंचे हैं। फिल्म को पहले ही दिन मॉर्निंग शो में 20.11 प्रतिशत की ऑक्युपेंसी रेट देखने को मिली और रात के शो में यह ऑक्युपेंसी बढ़कर 52.27 प्रतिशत देखने को मिली हैं। जिससे यह फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 12 करोड़ की नेट कलेक्शन कर पाई है। बात करें फिल्म की दूसरे दिन की कलेक्शन के बारे में तो दूसरे दिन भी इस फिल्म को ओवरऑल अच्छी ऑक्युपेंसी रेट देखने को मिली है। जिससे यह फिल्म दूसरे दिन भी वेबसाइट Sacnilk.com के मुताबिक 10 करोड़ की कमाई कर पाई है।

वर्ल्ड फेमस लवर-: क्रांथि माधव के निर्देशन में बनी यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा, राशि खन्ना, ऐश्वर्या राजेश, कैथरीन ट्रेसा और इजाबेल लेईट मुख्य भूमिका में शामिल हैं। इस फिल्म को तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया है और फिल्म के रिलीज हुए 2 दिन हो चुके हैं। साउथ के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म ने पहले ही दिन मॉर्निंग शो में 65.19 प्रतिशत की शानदार ऑक्युपेंसी रेट देखने को मिली और रात के शो में यह ऑक्युपेंसी बढ़कर 82.82 प्रतिशत देखने को मिली। जिससे यह फिल्म पहले ही दिन 10 करोड़ की शानदार ओपनिंग की है। वहीं बात करें दूसरे दिन भी इस फिल्म को ओवरऑल अच्छी ऑक्युपेंसी रेट देखने को मिली है। जिससे यह फिल्म दूसरे दिन वेबसाइट Sacnilk.com के मुताबिक 6 करोड़ की कमाई कर पाई है।

Comments

Popular posts from this blog

Ananya Panday Hot and Sexy photos 2020

Jacqueline fernandez 5 hot sexy bikini photos

Hansika Motwani 5 hot and sexy pictures