Helmet light weight helmet for man

lightweight helmet for man

Helmet light weight helmet for man -: पूरे देश में संशोधित व्हीकल एक्ट के तहत नए ट्रैफिक नियम को लागू कर दिया गया है. जिन्हें सभी वाहनों पर लागू कर दिया गया है. इसके अलावा टू-व्हीलर की सुरक्षा के लिहाज से सरकार ने कड़े कानून बनाए हैं. मौजूदा समय में टू-व्हीलर से होने वाली दुर्घटनाओं की संख्या अधिक हो गई है. इससे बचने के लिए लोगों को helmet इस्तेमाल करने की सलाह दी जा रही है. जिसके लिए सड़कों के किनारे helmets बेचे जा रहे हैं.  

lightweight helmet for Girl 


lightweight helmet for man
इस बीच स्टीलबर्ड ने भारत में दो नए अफोर्डेबल लाइटवेट यूनिसेक्स helmet एसबीएच 20 और एसबीएच 21 लॉन्च किए हैं। स्टीलबर्ड एसबीएच 20 ज़िप दो साइज 580एमएम (मीडियम), 600 मिमी (लार्ज) में आते हैं। वहीं एसबीएच-21 विज helmet को तीन साइज 560 मिमी (स्मॉल) 580 मिमी (मीडियम) और 600 मिमी (लार्ज) में लॉन्च किया है।

lightweight helmet for Ladies 


lightweight helmet for man
helmet में मिलेगी एंटी स्क्रैच कोटिंग -: इन helmet की खास बात यह है कि स्टीलबर्ड पॉली कार्बोनेट को एंटी-स्क्रैच कोटिंग के साथ प्रदान करता है जो आईएसः 9973 मानदंडों के अनुरूप है, जो सभी हेलमेटों में मजबूती और अधिक सुरक्षा प्रदान करता है। नए लॉन्च किए गए helmet इटली की (एक्सटेक डिजाइन) डिज़ाइन में पेश किया गया है और पॉली कार्बोनेट वाइजर्स को एंटी-स्क्रैच कोटिंग के साथ प्रदान किया गया है जो कि सर्वाधिक टिकाऊ होते हैं और अधिक सुरक्षा प्रदान करते हैं।

lightest motorcycle helmet 2020


lightweight helmet for man
दोनों helmet का वजन 800 ग्राम -: दोनों helmet के वजन के बारे में बात करते हुए एसबीएच 20 ज़िप और एसबीएच 21 विज क्रमशः एसेसरीज को छोड़कर 800 ग्राम है। हेलमेट में माइक्रो मीट्रिक बकल प्रदान करते हैं जो ईसीई 22.05 मानकों को पूरा करता है। इसके अलावा, नए लॉन्च किए गए हेलमेट, वाइजर के लिए क्विक रिलीज मैकेज्मि भी दिया गया है। इसके अलावा, हेलमेट बड़े वाइजर की मदद से एक व्यापक और व्यापक दृष्टि प्रदान करता है जो दोपहिया सवार को सड़क की एक स्पष्ट तस्वीर प्राप्त करने में मदद करता है।

lightweight full face helmet india

lightweight helmet for man
कीमत-: दोनों हेलमेट को 849 रूपए की एंट्री लेवल प्राइस सेगमेंट में उपलब्ध है। यह हेलमेट एंट्री लेवल ओपन एंड फुल फेस में होंगे, जो भारतीय बाजार में उपलब्ध सबसे हल्के वजन वाले हेलमेट हैं।

lightest motorcycle half helmet


दोस्तों अगर आप भी इस हेलमेट को ख़रीदना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में अपना नाम और पिन कोड जरूर लिखे जय हिन्द जय भारत

Comments

Popular posts from this blog

Ananya Panday Hot and Sexy photos 2020

Jacqueline fernandez 5 hot sexy bikini photos

Hansika Motwani 5 hot and sexy pictures