Malang Full Movie Download Free | Aditya Roy Kapur Disha Patani Anil Kapoor | 7 Feb

Malang Full Movie Download Free | Aditya Roy Kapur, Disha Patani, Anil Kapoor, Kunal Kemmu | Mohit Suri | 7 Feb

Malang Full Movie Download Free

मोहित सूरी के द्वारा निर्देशित की गई 'मलंग' फिल्म आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है । फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगों के बीच अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा था । दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू जैसे बड़े कलाकार फिल्म में लीड रोल में हैं । फिल्म को देखने के बाद क्रिटिक्स और पब्लिक के रिव्यु सामने आ चुके हैं । फिल्म का पहला हाफ, सेकंड हाफ, क्लाइमैक्स और किस एक्टर की एक्टिंग लाजवाब है ? वही आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं ।

Malang Full Movie Download Free



फिल्मीबीट और टाइम्स ऑफ इंडिया के क्रिटिक्स ने फिल्म को देखने के बाद काफी अच्छी रेटिंग दी है तो वहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस का जमकर रिस्पांस देखने को मिल रहा है । लोग इस फिल्म को पैसा वसूल बता रहे हैं । फिल्म में आदित्य रॉय कपूर ने भरपूर बॉडी प्रदर्शन किया है तो वहीं बोल्डनेस के मामले में दिशा पटानी का कोई जवाब नहीं । मोहित सुरी हमेशा फिल्म में म्यूजिक और डायलॉग से लोगों को प्रभावित करते हैं इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है । फिल्म के गाने और कलाकारों की डायलॉग डिलीवरी लाजवाब है म खास करके अनिल कपूर ने अपनी एक्टिंग से लोगों को प्रभावित किया है ।

Malang Movie Download


Malang Full Movie Download Free

सोशल मीडिया पर फिल्म देखने के बाद लोग अपना रिव्यू शेयर कर रहे हैं और ज्यादातर फैंस से काफी तारीफें सुनने को मिल रही है । कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म में स्क्रीन प्ले, म्यूजिक, लोकेशन सुपर्ब है तो वहीं कुछ लोगों ने अनिल कपूर की एक्टिंग को झक्कास बताया है हर तरफ पॉजिटिव मिलने के कारण यह उम्मीद लगा सकते हैं कि आने वाले दिनों में फिल्म को माउथ प्रमोशन का भरपूर फायदा मिलने वाला है ।

Malang Movie Download


Malang Full Movie Download Free

यह कहना गलत नहीं होगा कि 'आशिकी 2' के बाद आदित्य रॉय कपूर की यह दूसरी शानदार फिल्म है । बता दें कि इस फिल्म के साथ आज हिना खान की फिल्म हैक्ड और कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित फिल्म शिकारा सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है ।

Malang Movie Download Free 

दोस्तों, वैसे आपको क्या लगता है मलंग फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक होगी या नहीं ? हमें नीचे कमेंट में अपनी राय दें और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

click here to download 👇👇👇

Comments

Popular posts from this blog

Ananya Panday Hot and Sexy photos 2020

Jacqueline fernandez 5 hot sexy bikini photos

Hansika Motwani 5 hot and sexy pictures