Bigg Boss who is rashmi desai mother

who is rashmi desai mother 


Rashmi Desai's mother refuse to come to Bigg Boss, know what is the whole matter

who is rashmi desai mother

खबर है कि बिग बॉस 13 में जल्द ही फैमिली वीक शुरू होने वाला है. जिसमें सभी घरवालों की परिवार वालों को बिग बॉस की तरफ से इंवाइट किया गया है. कहा जा रहा है कि रश्मि देसाई से मिलने उनकी मां रसीला अजय देसाई आने वाली थी. लेकिन अब कहा जा रहा है कि रश्मि की मां बिग बॉस में बेटी से मिलने नहीं आएंगी.
           
who is rashmi desai mother
              who is rashmi desai mother 
कहा जा रहा है कि रश्मि देसाई अपनी मां से अलग रहती है. और उनकी मां अपने बेटे यानि रश्मि के बड़े भाई के साथ रहती है जिनकी रश्मि के साथ अनबन है. नंदिश सिंधू से शादी तोड़ना के बाद से पिछले कुछ सालों से रश्मि और उनकी मां के बीच रिश्ते सही नहीं हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि रश्मि की मां उनसे मिलने नहीं आएंगी. रश्मि और उनकी मां के बीच खराब रिश्ते की एक वजह रश्मि देसाई का अपने से उम्र में 10 साल छोटे लक्ष्य ललवानी के साथ अफेयर भी था.

             
who is rashmi desai mother
             who is rashmi desai mother 
आपको बता दें कि रश्मि की मां को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था. उनकी मां ने शर्त रखी थी कि या तो रश्मि लक्ष्य से अपने रिश्ते तोड़ दें या वरना घर छोड़ दें. रश्मि लक्ष्य से शादी करना चाहती थीं. इसलिए रश्मि ने अपना घर छोड़ा और लक्ष्य को चुना. वे किराए पर रहने लगीं. तभी से मां-बेटी के रिश्ते में तल्खी है. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में रश्मि की मां बेटी की बात करते हुए भावुक हो गई थीं. तब उन्होने बताया था कि

who is rashmi desai mother

बिग बॉस 13 में जाने के लिए रश्मि ने उनकी इजाजत नहीं ली थी. वरना मैं तो कभी अपनी परी को बिग बॉस में जाने नहीं देती. अब उनका रिश्ता कितना संभला या कितना नहीं ये तो आने वाले हफ्ते में पता चल ही जायेगा. लेकिन देखा जाए तो रश्मि को अगर कोई समझा सकता है या संभाल सकता है तो वो शायद सिर्फ उनकी मां हैं.

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Ananya Panday Hot and Sexy photos 2020

Jacqueline fernandez 5 hot sexy bikini photos

Hansika Motwani 5 hot and sexy pictures