siddharth shukla and asim riaz fight

siddharth shukla and asim riaz fight

siddharth shukla and asim riaz fight
siddharth shukla and asim riaz fight बिग बॉस 13’ को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ नए खुलासे होते रहते हैं. अब ये खबर भी आ रही हैं कि बिग बॉस बनाने वाले जान बूझकर siddharth shukla की गलतियाँ छिपा रहे हैं और उनका फेवर कर उन्हें बड़ा दिखा रहे हैं. siddharth shukla and asim riaz fight सिद्धार्थ को इस शो का सबसे मजबूत दावेदार माना जाता हैं. कई लोगो का ये भी मानना हैं कि बिग बॉस मेकर्स चाहते हैं कि सिद्धार्थ ही ये शो जीते. इसलिए सोशल मीडिया पर जनता आरोप लगा रही हैं कि बिग बॉस मेकर्स अक्सर सिद्धार्थ के ऊपर फेवर करते रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको वो घटनाएं बताते हैं जब ऐसा सच में हुआ हैं.

siddharth shukla and asim riaz fight

siddharth shukla and asim riaz fight
1. अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की माने तो घर में सिद्धार्थ asim riaz के साथ बहुत बड़ी हिंसा कर चुके हैं जिसकी वजह से आसिम की कोहनी और हाथ पर चोटें आई थी. सिद्धार्थ ने गुस्से में आसिम की तवचा तक नोच ली थी. हालाँकि बिग बॉस वालों ने ये सिन एडिट कर के दिखाया और आज तक इसकी ऑनस्क्रीन बात भी नहीं की. ये बात तब की हैं जब रश्मि घर में काम करने से मना कर देती हैं और सिद्धार्थ उनसे लड़ाई करने लगते हैं. इस दौरान आसिम रश्मि के बचाव में बोलते हैं लेकिन सिद्धार्थ उन पर टूट पड़ते हैं.

siddharth shukla and asim riaz fight planned

siddharth shukla and asim riaz fight
2. बिग बॉस के पहले सीजन देखे जाए तो घर में हिंसा करना सख्त मना होता हैं. मसलन सीजन 11 में जब प्रियांक शर्मा आकाश ददलानी को धक्का मार देते हैं तो उन्हें शो से निकाल दिया गया था. अब इस सीजन में सिद्धार्थ कई बार आसिम को धक्का मार चुके हैं लेकिन बिग बॉस ने उन्हें घर से बेघर करने की बाजार बस दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया था.

siddharth shukla and asim riaz twitter

siddharth shukla and asim riaz fight

3.siddharth shukla and asim riaz fight याद हैं जब सिद्धार्थ बार बार रश्मि देसाई को ‘ऐसी लड़की’ बोल बोल कर तंग कर रहे थे. इसके बाद जब सलमान ने इसका जवाब माँगा तो सिद्धार्थ ने कहा था ‘ऐसी लड़की मतलब रश्मि देसाई जैसी लड़की’. हालाँकि सलमान इस बात से खुश नहीं हुए थे. द खबरी की एक रिपोर्ट के अनुसार जब सलमान गुस्से में सिद्धार्थ से कहते हैं ‘सबको पता है सिद्धार्थ ऐसी मतलब कैसी…’ तो इस पॉइंट पर बिग बॉस की क्रिएटिव टीम सलमान को सिद्धार्थ की क्लास लेने से रोक देती हैं. इसके बाद सलमान सिद्धार्थ के पक्ष में बोलते नजर आते हैं. मीडिया में भी ये खबर आई थी कि मेकर्स ने सलमान को सिद्धार्थ को फटकार लगाने से रोक दिया था.

siddharth shukla and asim riaz  friendship


siddharth shukla and asim riaz fight
4. एक एपिसोड में फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी घर में आते हैं और आसिम सिद्धार्थ को लड़ाई भुलाकर दोस्ती करने की समझाईस देते हैं. इस एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया था कि कैसे आसिम की बातों से सिद्धार्थ की आँखों में आंसू आ जाते हैं. जबकि असलीयत में सिद्धार्थ अपनी माँ की चिट्ठी पढ़कर रोए थे. इस तरह सिद्धार्थ को सहानुभूति देकर मेकर्स उन्हें अच्छा दिखाना चाहते हैं.

siddharth shukla and asim riaz hug

इसी तरह की और भी कई घटनाएं हैं जब बिग बॉस मेकर्स ने सिद्धार्थ की इमेज सुधारने के प्रयास किए हैं. वैसे आपको क्या लगता हैं क्या सच में बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला का फेवर कर रहा हैं?


Comments

Popular posts from this blog

Ananya Panday Hot and Sexy photos 2020

Jacqueline fernandez 5 hot sexy bikini photos

Hansika Motwani 5 hot and sexy pictures