बेल बॉटम' फिल्म इस हॉट एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे अक्षय कुमार

बेल बॉटम' फिल्म इस हॉट एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे अक्षय कुमार

नमस्कार दोस्तो, बॉलीवुड की दुनिया मे आपका स्वागत है। ऊपर दिए पीले रंग के 'फॉलो करें' बटन पर क्लिक करे। ताकि मनोरंजन से जुड़ी तमाम खबरों के लिए आप हमसे जुड़े रहे।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार दो-तीन साल से पूरी तरह बॉलीवुड पर राज कर रहे है। हर साल अक्षय कुमार की तीन से चार फिल्में आती है और सभी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती है। इसी प्रकार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की लाइन सी लगी है।

बता दें कि इन फिल्मों में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, बेल बॉटम और अतरंगी जैसी बड़ी फिल्में शामिल है। यह सभी फिल्में साल 2020-21 में रिलीज की जाएगी।

हाल ही में बेल बॉटम फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। इंडिया टाइम्स की खबरों के अनुसार बेल बॉटम फिल्म में कृति सेनन की खूबसूरत बहन नूपुर सेनन के साथ अक्षय कुमार रोमांस करते दिखाई देंगे। इस फिल्म से नूपुर सेनन बॉलीवुड में कदम रखेंगी। बता दें कि इससे पहले नूपुर अक्षय कुमार के साथ 'फिलहाल' जैसे सुपरहिट म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जल्द ही 27 मार्च 2020 को अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' फिल्म रिलीज की जाएगी। इसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

दोस्तों खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस नूपुर सेनन और अक्षय कुमार की जोड़ी को लेकर आप अपनी राय जरूर दें।

Comments

Popular posts from this blog

Ananya Panday Hot and Sexy photos 2020

Jacqueline fernandez 5 hot sexy bikini photos

Hansika Motwani 5 hot and sexy pictures