Tanhaji Full Movie Download Free 480p

Taanaji Full Movie Download Free 480p


Tanaji/Tanhaji Free Download, 720p, 480p, Hindi Dubbed, 300mb, cast,Trailer,budget,Box office Collection,Dual audio, Release Date,1080p

बॉलीवुड एक्टर Ajay Devgn की अपकमिंग फिल्म ताण्हाजी द अनसंग वॉरियर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी बज्ज बना हुआ है। इस फिल्म का ट्रेलर व कई गानें मेकर्स दवारा पहले ही रिलीज किए जा चुके है। फिल्म के ट्रेलर से लेकर सभी गानों को मेकर्स दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ताण्हाजी द अनसंग वॉरियर अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।
Tanhaji Full Movie Download Free 480p
Tanhaji

Tanhaji Full Movie Download Free 480p


वही अब इस फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आई है। निर्माता, निर्देशक और अभिनेता Ajay Devgn इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तान्हाजी के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। Ajay Devgn के द्वारा अपनी अगली फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर्स को एक फ्रेंचाइजी में बदलने के ऐलान के बाद इन दिनों उनके दफ्तर में देश भर के भूले बिसरे योद्धाओं पर रिसर्च शुरू हो चुकी है। वही दूसरी तरफ मुंबई के ही एक और दफ्तर में तलाशे जा रहे खेल के मैदान के ऐसे खिलाड़ी जिनकी कहानी किसी सूरमा से कम न हो।

Tanhaji Full Movie Download Free 480p



Tanhaji Full Movie Download Free 480p
Tanhaji

दरअसल, फिल्म सूरमा की सफलता के बाद निर्माता और अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाना चाहती हैं। सूत्रों के मुताबिक, चित्रांगदा के दफ्तर में इन दिनों अच्छी पटकथाओं की तलाश पर काम जोरों से चल रहा है। फिल्म सूरमा में अभिनेता दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की अदाकारी को मिली तारीफ के अलावा फिल्म ने कारोबार भी अच्छा किया। वही अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। वही बात करें दिलजीत के वर्कफ्र्ंट की तो, इस फिल्म के बाद दिलजीत दोसांझ हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आ रहे है।

Tanhaji Full Movie Download Free 480p

Tanhaji Full Movie Download Free 480p
Tanhaji


ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाती हुई नजर आ रही है। वही तापसी पन्नू आखिरी बार फिल्म सांड की आंख में नजर आई थी। वही अब तापसी जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली है। तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्मों में थप्पड़, रश्मि रॉकेट, हसीन दिलरूबा, शाबाश मिथु जैसी ही कई बड़ी फिल्में शामिल है। वह एक के बाद एक नई फिल्मों का ऐलान करती जा रही है। वही बात करें अभिनेत्री चित्रागंदा सिंह की, तो अब चित्रांगदा सूरमा की अगली कड़ी बनाना चाहती हैं।

Tanhaji Full Movie Download Free
Tanhaji Full Movie Download Free 480p
Tanhaji

वही कयास ये भी लगाए जा रहे है कि इस फिल्म से वह निर्देशन की कमान भी संभाले। अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने अब तक ये साली जिंदगी, देसी बॉयज और इंकार जैसी चर्चित फिल्मों में काम किया है, जिनकी शैली एक दूसरे से एकदम भिन्न हैं। पिछली फिल्म सूरमा हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित थी। संदीप सिंह ने अपने प्यार को पाने के लिए हॉकी खेलने की शुरुआत की थी। एक यात्रा के वक्त गोली लग जाने की वजह से उनका करियर दांव पर लग जाता है। अपनी मेहनत और लगन से संदीप सिंह फिर से मैदान पर वापसी करते हैं और भारत के लिए मेडल जीतते हैं।


Tanhaji Full Movie Download Free



Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Ananya Panday Hot and Sexy photos 2020

Jacqueline fernandez 5 hot sexy bikini photos

Hansika Motwani 5 hot and sexy pictures