chhapaak first day collection

Chhapaak vs Tanhaji Box Office Collection, Tanhaji 1st Day Collection, Chhapaak 1st Day Collection,

chhapaak first day collection

जैसा कि आप सभी जानते ही है दीपिका पादुकोण की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म छपाक (Chhapaak) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है क्योंकि यह एक सच्ची घटना पर बनी फिल्म है। इस फिल्म को मेघना गुलजार के निर्देशन में बनाया गया है जिन्होंने इससे पहले आलिया भट्ट के साथ राजी फिल्म बनाई जो एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। बता दें कि इस फिल्म को सिर्फ 30 करोड़ के बजट में बनाया गया है वहीं इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के ऑपोजिट विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

chhapaak first day collection

chhapaak first day collection


इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है जो इमोशनल ड्रामा से भरपूर है। बात करें फिल्म की कहानी की तो इस फिल्म की कहानी में लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन को दिखाया गया है जो कि एक एसिड अटैक सरवाइवर है। बता दें कि 2005 में लक्ष्मी अग्रवाल के ऊपर एसिड हमला हुआ था। रिपोर्ट की मानें तो लक्ष्मी अग्रवाल को 32 साल का एक युवक ने शादी करने का न्योता दिया था हालांकि लक्ष्मी अग्रवाल को यह रिश्ता पसंद नहीं आया क्योंकि लक्ष्मी अग्रवाल सिर्फ 15 साल की थी और उसे मना कर दिया। लेकिन उस युवक ने लक्ष्मी अग्रवाल पर एसिड फेंक दिया जिससे उनका चेहरा पूरी तरह से जल गया था जिसकी वजह से लक्ष्मी अग्रवाल के चेहरे पर कई सर्जरी भी हुए। बता दें कि यह पूरी फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं विक्रांत मैसी आलोक दीक्षित के किरदार में नजर आएंगे।

chhapaak first day collection

chhapaak first day collection


बात करें फिल्म की कमाई के बारे में तो यह फिल्म पहले दिन Sacnilk के मुताबिक लगभग 7 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर पाई है और इसी के साथ फिल्म ने 2019 की 12 बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है जिसमें 'रोमियो अकबर वॉल्टर' (6 करोड़), 'बदला' (5.04 करोड़), 'आर्टिकल 15' (5.02 करोड़), 'कमांडो 3' (4.74 करोड़), 'जजमेंटल है क्या' (4.50 करोड़), 'पानीपत' (4.12 करोड़), 'ठाकरे' (4 करोड़), 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (3.50 करोड़), 'मर्दानी 2' (3.8 करोड़), 'जंगली' (3.35 करोड़), 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (3.30 करोड़) और 'जबरिया जोड़ी' (3.05 करोड़) जैसी शानदार फिल्में शामिल है।

chhapaak first day collection

chhapaak first day collection

इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी अच्छा बताया है और कई क्रिटिक्स ने इस फिल्म को 5 में से 4 और 4.5 रेटिंग भी दिए हैं जिससे पता चलता है कि फिल्म की कहानी काफी दमदार है। इस फिल्म को मॉर्निंग शो में ही 40 से 45 प्रतिशत की ऑक्युपेंसी देखने को मिली है और अनुमान यह भी लगाया गया है कि नाइट के शो में फिल्म की ऑक्युपेंसी बढ़कर 60 से 65 प्रतिशत तक देखने को मिल सकती है। हालांकि इस फिल्म की कमाई में थोड़ी बहुत दिक्कत आ सकती है क्योंकि इस फिल्म के साथ ही अजय देवगन की तानाजी और रजनीकांत की दरबार भी रिलीज हो चुकी है तो वहीं अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ अभी भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।





chhapaak Full Movie download link

Comments

Popular posts from this blog

Ananya Panday Hot and Sexy photos 2020

Jacqueline fernandez 5 hot sexy bikini photos

Hansika Motwani 5 hot and sexy pictures