street dancer 3d 1st day collection - Hindi

street dancer 3d 1st day collection

street dancer 3d 1st day collection

street dancer 3d 1st day collection-: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल पर, रेमो डिसूजा की सुपरहिट डांस सीरीज फिल्म एबीसीडी की तीसरी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की कहानी इंडिया और पाकिस्तान के दो डांस ग्रुप की है जो लंदन आते है. इंडिया की तरफ से वरुण धवन की ग्रुप और किस्तान से श्रद्धा कपूर की ग्रुप में कई बार डांस बैटल देखने को मिलता है. बेहतरीन डांस, इमोशन और लव स्टोरी से सजी इस फिल्म को भूषण कुमार ने डायरेक्ट किया है.

street dancer 3d 1st day collection

street dancer 3d 1st day collection Income 
वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, प्रभुदेवा सहित इंडिया के कई बेहतरीन डांसर्स से सजी इस फिल्म को फिल्म समीक्षकों द्वारा काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है वही दर्शक भी इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे है. जाने माने फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार्स दिये है. उन्होंने वन वर्ड रिव्यू में इस फिल्म डिलाइटफुल बताया है.

street dancer 3d 1st day box office collection
इस फिल्म को देखने के बाद एक ट्विटर यूजर ने इसे एंटरटेनिंग बताते हुए 3 स्टार्स की रेटिंग दी है. उन्होंने लिखा कि स्ट्रीट डांसर 3डी लुभावनी डांस का वादा करती है. यह निकटतम है जो हमें स्टेप अप श्रृंखला के लिए मिला है और यह एक उपलब्धि है.

street dancer 3d 1st day collection

street dancer 3d 1st day world wide collection 
एक एस नाम के ट्विटर यूजर ने यह लिखा कि में स्ट्रीट डांसर 3डी सबसे ज्यादा दिमाग उड़ाने वाला और जबड़ा छोड़ने वाला डांस रूटीन है. फिल्म का संगीत और डांस प्रदर्शन बेहतरीन हैं. सभी डांस देखने में बहुत मजेदार हैं. प्रत्येक और हर आमने-सामने की लड़ाई आपको एक नए स्तर पर उत्साहित करेगी!

street dancer 3d 1st day collection

श्रद्धा आडवाणी नाम के एक यूजर ने फिल्म देखने के बाद यह रिएक्शन दिया कि रेमो डिसूजा की एक और विनर म्यूजिकल डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी है. इसके अलावा उन्होंने वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही सहित अन्य सभी डांसर की तारीफ की है.

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Ananya Panday Hot and Sexy photos 2020

Jacqueline fernandez 5 hot sexy bikini photos

Hansika Motwani 5 hot and sexy pictures