Chhapaak full movie Download 720p, 480p, 1080p

Chhapaak full movie Download 720p, 480p, 1080p


chhapaak full movie Download 720p, 480p, 1080p

Chhapaak


बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस प्रमोशन के दौरान दीपिका का हर दिन एक स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। दीपिका फिल्म छपाक के प्रमोशन के दौरान अपने फैशन का जलवा भी दिखाती हुई नजर आई। हर एक लुक में दीपिका काफी ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आई। दीपिका फिल्म छपाक के प्रमोशन के सिलसिले में पत्रकारों से रूबरू होती नजर आ रही हैं। पत्रकार भी दीपिका से उनकी फिल्म के साथ ही निजी जिंदगी से जुड़े सवाल भी करते रहते हैं।

chhapaak full movie Download 720p, 480p, 1080p

Chhapaak

chaapaak Full HD movie download Free


दीपिका भी उनके हर सवाल का जवाब देती रहती है। ऐसे में ही अब हाल ही में दीपिका से एक रिपोर्टर ने निजी जिंदगी से जुड़ा ऐसा सवाल कर लिया, जिसे सुन दीपिका खुद को रोक ना सकीं और शानदार जवाब दिया। दरअसल दीपिका पादुकोण की शादी को हाल ही में एक साल पूरा हुआ है, ऐसे में दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किए जाने लगे हैं। दीपिका पादुकोण 2018 में रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। वही इन दिनों दीपिका अपनी शादीशुदा जिंदगी को काफी इंजॉय कर रही है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक है। इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है।

chhapaak full movie Download 720p, 480p, 1080p

Chhapaak

chhapak Full HD movie download 720p free


वही अब दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल उठाए जा रहे है। वही अब तक दीपिका इन सवालों के हल्के में लेकर हंसी में या मजाक में टाल दिया करती थीं। लेकिन इस बार दीपिका ने इस सवाल का जवाब इस तरह से दिया है कि अब कोई उनसे ऐसा सवाल करने की हिम्मत नहीं करेगा। जी हां, दीपिका फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के सिलसिले में एक इवेंट में शामिल हुई थीं। इस दौरान दीपिका से एक रिपोर्टर ने पूछा, ऐसी अफवाह है कि आप प्रेग्नेंट हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा, ‘क्या मैं प्रेग्नेंट दिखती हूं? मैं आपसे पूछूंगी कि मैं फैमिली प्लानिंग करूं?

chhapaak full movie Download 720p, 480p, 1080p

Chhapaak

chhapaak Full movie download Free 


इतना ही नही दीपिका ने करारा जवाब देते हुए आगे कहा कि अगर आप मुझे अनुमति देंगे तो मैं कुछ प्लान करूंगी, अगर मैं प्रेग्नेंट हूं तो 9 महीने बाद आप खुद देख लेंगे’। दीपिका के इस जवाब को सुन सभी सन्न रह गए। जवाब सुनकर तो लगता है कि दीपिका अब इस सवाल से परेशान हो गई हैं। आखिर होंगी भी क्यों नही क्योंकि ये उनकी अपनी निजी जिंदगी का सवाल है जिसमें ये सारे फैसले उन्हीं के होंगे। शादी के बाद से ही दीपिका ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी बैलेंस बनाकर रखा है। दीपिका अपने परिवार को भी पूरा समय देती हैं, साथ ही साथ काम में भी पूरा 100 प्रतिशत देती हैं।

chhapaak full movie Download 720p, 480p, 1080p

Chhapaak

Full hd chhapaak movie downloads free


बात करें दीपिका के वर्कफ्रंट की तो दीपिका फिल्म ‘छपाक’ के बाद फिल्म 83, शकुन बत्रा की फिल्म, महाभारत जैसी ही कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली है। वही अब जल्द ही दीपिका फिल्म छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर मालती का किरदार निभाते हुए दिखाई देगी। ये फिल्म सत्य घटना पर आधारित है। दीपिका के साथ ही फिल्म में अभिनेता विक्रांत मेस्सी भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म की खास बात ये है कि इस फिल्म से दीपिका बतौर प्रोड्यूसर भी फिल्म इंडस्ट्री में उतर गई हैं।

chhapaak Full HD movie download link







Comments

Popular posts from this blog

Ananya Panday Hot and Sexy photos 2020

Jacqueline fernandez 5 hot sexy bikini photos

Hansika Motwani 5 hot and sexy pictures